Address To The Nation

सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दिव्य हार्दिक शुभकामनाएं 
 
कोरोना संकट काल….

“हमारा राष्ट्र और दुनिया एक बड़े संकट का सामना कर रहे हैं। यह हम में से प्रत्येक के लिए व्यक्तिगत और नागरिक सेवा और बलिदान के उच्चतम स्तर के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने का समय है। कोरोनावायरस के खिलाफ युद्ध जीतने के लिए, हमें उच्चतम स्तर के आत्म-नेतृत्व को प्रदर्शित करना चाहिए। इस वर्तमान संकट से हममें से प्रत्येक को देवत्व और मानवता में नए विश्वास की आवश्यकता है, और इसके लिए आत्म-अनुशासन, करुणा और अपने स्वयं के जीवन और दूसरों के जीवन के लिए एक सम्मानजनक राष्ट्रभक्ति की आवश्यकता है। इस प्रतिज्ञा का सम्मान करते हुए, एक साथ हम अपने जीवन और दुनिया में स्थिरता लौटा सकते हैं। ”हर संकट में, आत्म-अनुशासन, धैर्य और दृढ़ संकल्प सच्ची वीरता है।
 
आइये हम सभी मिलकर ,कोरोना वायरस  के मिथकों को दूर करें, सही ज्ञान और जानकारी के साथ  जागरूक बनें, खांसी,जुकाम, बुखार , शिष्टाचार, हाथ स्वच्छता और व्यक्तिगत देखभाल का पालन करें, अपने हिस्से के माध्यम से एहतियात का एक सकारात्मक सन्देश  फैलाये!!!
जय हिन्द जय भारत
 
मनवीर कुमार 
ज्योतिस्वर्णिम वेलफेयर सोसाइटी देहरादून (उत्तराखण्ड)
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

EXAMINATION FEVER ???

Once a saint said to the God, “Oh lord! Please don’t put me to test!!!” The almighty replied, “Dear child, don’t be afraid. A test

Read More